‘अरहान का झुकाव फिल्मों की ओर’: अरबाज़

Sunday, January 4, 2015

A A

अरबाज खान- फिल्मकार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता से निर्माता बने अरबाज़ खान ने माना है कि उनके बेटे ‘जूनियर दबंग’ अरहान का झुकाव अपने पारिवारिक व्यवसाय फिल्मों की ओर है. अरबाज़ खान के पिता सलीम खान भी बालीवुड के माने हुए कहानीकार हैं, इस तरह से अरहान उनकी तीसरी पीढ़ी है जो भविष्य में फिल्मों में जायेगी. जाहिर है कि परिवार में दो पीढ़ी से फिल्मी माहौल होने के कारण बच्चे अरहान का रोज-बरोज फिल्मी दुनिया से वास्ता पड़ता रहता है. फिलहाल, अरबाज़ अपने बेटे अरहान की तामील को पूरा करना चाहते हैं तथा स्वंय फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

वैसे अरहान अभी भी फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका का निबाह कर सकते हैं परन्तु उनके पिता अरबाज़ नहीं चाहते कि अपनी तामील पूरा करने से पहले उनका बेटा फिल्मों की ओर झुक जाये. पूरे फिल्मी दुनिया को मालूम है कि अभिनेता-निर्माता अरबाज़ के बेटे अरहान का झुकाव भी फिल्मों की ओर है, लेकिन फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं. इन दिनों अपनी फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रचार में लगे अरबाज़ ने कहा, “मेरा बेटा अभी 12 साल का है. हां, उसका झुकाव फिल्मों की ओर है, लेकिन वह फिलहाल पढ़ाई पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है.”

उन्होंने कहा, “वह जानता है कि उसका संबंध फिल्मोद्योग से है और उसका झुकाव भी इस ओर है. लेकिन उसे बड़ा होने दीजिये. यदि इसमें उसकी रुचि होती है तो हम उसे इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे.”

अरबाज़ ‘डॉली की डोली’ फिल्म के निर्माता हैं, जबकि इसका निर्देशन अभिषेक डोगरा करेंगे. फिल्म में सोनम कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका है. अरहान के पिता अरबाज़ के अलावा उनके चाचा सलमान खान की तो बालीवुड में तूती बोली जाती है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि बालीवुड का ‘जूनियर दबंग’ अरहान अभी ट्रेनिंग ले रहा है.

Tags: , , , , , ,