‘पीके’ बनेंगे ‘अप्पू राजा’ कमल हासन

Tuesday, February 10, 2015

A A

कमल हासन- 'अप्पू राजा'

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘अप्पू राजा’ के कमल हासन फिल्म ‘पीके’ के तमिल रीमेक में नंगा-पुंगा पीके बनेंगे. अब कमल हासन आमिर खान के समान तमिल ‘पीके’ में नंगा होयेंगे कि नहीं यह अभी से नहीं कहा जा सकता है क्योंकि उन्हें अपना निर्देशक चुनने की आजादी होगी. कमल हासन ने कई फिल्मों में एक ही फ्रेम में अलग-अलग किरदारों को सफलता पूर्वक किया है. जिसमें से ‘अप्पू राजा’, ‘चाची 420′ तथा ‘दशावतार’ काफी चर्चित रहें हैं. ‘पीके’ का किरदार कोई आसान किरदार नहीं है इसलिये कमल हासन से बेहतर चयन और कोई नहीं हो सकता था. खबर है कि सुपरस्टार कमल हासन हिंदी फिल्म ‘पीके’ की तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. फिल्मकार राजकुमार हिरानी की ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ की रीमेक ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ और ‘थ्री ईडियट्स’ की रीमेक ‘ननबन’ बना चुकी फिल्म निर्माण कंपनी जेमिनी फिल्म सर्किट ‘पीके’ का रीमेक बनाने की तैयारी में है.

फिल्म निर्माण कंपनी के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “जेमिनी फिल्म सर्किट ने फिल्म के रीमेक के अधिकार खरीदे हैं और इसमें कमल हासन मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. जेमिनी पहले भी हिरानी की दो फिल्मों के रीमेक बना चुकी है और ‘पीके’ से काफी प्रभावित है.”

एक सूत्र ने कहा, “कमल हासन अपनी पसंद का निर्देशक चुनेंगे, वह फिल्म का निर्देशन स्वयं भी कर सकते हैं.”

‘पीके’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है और सुपरस्टार आमिर खान ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म हिंदी फिल्म जगत में सुपरहिट रही थी.

हासन इस समय तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और ‘पापनाशम’ में व्यस्त हैं.

Tags: , , , ,