अनुष्का के ‘प्यार’ को ‘पीके’ पसंद आया

Friday, December 12, 2014

A A

अनुष्का शर्मा

हैदराबाद | मनोरंजन डेस्क: शुक्र है कि अनुष्का के प्यार, विराट को ‘पीके’ की नादानिया पसंद आ गई अन्यथा फिल्म में ‘पीके’ की प्रेमिका बनी अनुष्का शर्मा का दिल डूब जाता. विराट के प्रशंसा को अनुष्का शर्मा ‘पीके’ के संपूर्ण टीम के लिये फक्र की बात मानती हैं. वैसे ‘पीके’ रिलीज होने से पहले ही विराट को अनुष्का की फिल्म पसंद करने के अलावा कोई चारा नहीं था क्योंकि वे भी अपने प्यार को नाराज़ नहीं करना चाहते हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके प्रेमी विराट कोहली को उनकी नई फिल्म ‘पीके’ अच्छी लगी. ‘पीके’ में अनुष्का एक नए लुक में नजर आ रही हैं.

यहां फिल्म प्रचार के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में जब अनुष्का से ‘पीके’ पर विराट की प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा, “उन्हें यह फिल्म अच्छी लगी.”

इस दौरान ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर अनुष्का की खिंचाई करने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा, “मैं आपको बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें ‘पीके’ फिल्म ’3 इडियट्स’ भी ज्यादा अच्छी लगी.”

यह जवाब सुनकर ‘पीके’ के निर्माता विधू विनोद चोपड़ा भी कहां पीछे रहने वाले थे.

उन्होंने अनुष्का को छेड़ते हुए कहा, “विराट ने यह भी कहा कि अनुष्का उनकी वर्ल्ड कप की जीत हैं.”

विराट और अनुष्का ने हाल में एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार की. विराट जहां अपने वास्तविक जीवन में क्रिकेट के खिलाड़ी हैं वहीं अनुष्का फिल्म ‘पीके’ में पत्रकार का किरदार कर रहीं हैं.

Tags: , , , , , , , , , , , ,