अन्ना हजारे केजरीवाल से बात करने को तैयार

Tuesday, November 19, 2013

A A

अन्ना हजारे

रालेगण सिद्धि | समाचार डेस्क: अन्ना हजारे ने मंगलवार को कहा है कि वे अरविंद केजरीवाल से बात करने को तैयार हैं. सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने संवाददाताओं से कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल उनके दुश्मन नहीं हैं.

अन्ना ने संवाददाताओं से कहा, “हम दुश्मन नहीं हैं. मुझे नहीं पता वह मुझसे बात करना चाहते हैं. मैं अरविंद केजरीवाल से बात करने को तैयार हूं.”

केजरीवाल को लिखे अपने पत्र पर स्पष्टीकरण देते हुए हजारे ने कहा, “मुझे बताया गया था कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन के दौरान मेरे नाम पर सिम कार्ड जारी किए गए थे, जिनकी बिक्री से कोष एकत्र जुटाए गए. इससे मेरा कोई संबंध नहीं है.”

हजारे ने कहा, “मैंने महसूस किया कि मेरे नाम का दुरुपयोग किया जा रहा है, इसलिए मैंने पत्र लिखकर स्पष्टीकरण मांगा. पैसों में मेरी कोई रुचि नहीं है, केवल मेरे नाम का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए.”

हजारे ने कहा कि वह किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उन्होंने 29 दिसंबर को जन लोकपाल विधेयक पारित करने के केजरीवाल के दावे पर सवाल खड़ा किया और कहा कि ऐसे विधेयक केवल संसद ही पारित कर सकती है.

हजारे ने यह भी कहा कि उन्हें केजरीवाल का एक जवाब मिला है, लेकिन अभी तक उसे पढ़ा नहीं है. गौर तलब है कि अन्ना हजारे की अगुवाई में हुए जनलोकपाल आदोंलन में अरविंद केजरीवाल उनके प्रमुख सहयोगी थे.

Tags: , , ,