अमिताभ-जया फिर साथ-साथ

Monday, August 17, 2015

A A

अमिताभ-जया बच्चन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अमिताभ बच्चन तथा जया भादुड़ी की जोड़ी को फिर से फिल्मी पर्दे पर साथ-साथ देखा जा सकेगा. आर बाल्की की फिल्म ‘की एंड का’ में दोनों एक साथ अतिथि कलाकार की भूमिका में. अमिताभ तथा जया ने ‘जंजीर’, ‘शोले’ तथा ‘सिलसिला’ जैसे हिट फिल्मों में साथ-साथ काम किया है. हिंदी सिनेजगत की मशहूर रियल एवं रील लाइफ जोड़ी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन फिल्मकार आर. बाल्की की आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ में अतिथि भूमिका निभाएगी. फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग पर ‘की एंड का’ के शॉट वाली कुछ तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, “मैं काम कर रहा हूं. मैं पत्नी के साथ काम कर रहा हूं. मैं आर. बाल्की के लिए उनकी नई फिल्म में काम कर रहा हूं, जो वह करीना कपूर और अर्जुन कपूर के साथ बना रहे हैं. नाम ‘की एंड का’ है.”

महानायक पूर्व में बाल्की की ‘चीनी कम’, ‘पा’ और ‘शमिताभ’ फिल्म में काम कर चुके हैं. वह कहते हैं कि उन्हें बाल्की की फिल्म का नाम ‘रोचक’ लगा.

अमिताभ ने कहा कि फिल्म में वह और जया अपनी असल जिंदगी की भूमिका में होंगे.

उन्होंने कहा, “यह एक अतिथि भूमिका है, जहां हम अपने घर में अपनी ही भूमिका निभा रहे हैं. यह वह भूमिका नहीं है, जो आप तस्वीरों में देखते हैं.”

Tags: , , , ,