अमिताभ Timeless Fashion Icon

Friday, February 27, 2015

A A

अमिताभ बच्चन-बिग बी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अमिताभ बच्चन को ‘टाइमलेस फैशन आइकन’ के पुरस्कार से नवाज़ा गया है. ‘महानायक’, ‘बिग बी’, ‘एंग्री यंगमैन’ के नाम से अमिताभ जाने जाते थे अब उनके नाम के साथ ‘टाइमलेस फैशन आइकान’ भी जुड़ गई है. महानायक अमिताभ बच्चन को दमदार अदाकारी के अलावा उनकी फैशनपरस्ती के लिए जाना जाता है. ऐसे में फिल्मफेयर ग्लैमर स्टाइल एंड फैशन की ओर से उन्हें ‘टाइमलेस फैशन आइकन’ पुरस्कार दिया जाना कोई हैरानी की बात नहीं है. अमिताभ को गुरुवार को मुंबई में आयोजित पुरस्कार समारोह में इस पुरस्कार से नवाजा गया. उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर इस बारे में जानकारी दी है.

उन्होंने ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर लिखा, “फिल्मफेयर ग्लैमर स्टाइल एंड फैशन ने एक पुरस्कार समारोह रखा और मुझे टाइमलेस फैशन आइकन पुरस्कार दिया.”

72 वर्षीय अमिताभ ने लिखा, “जिंदगी की राहें अजीब हैं. ‘टाइम’ से ‘टाइमलेस’ तक का सफर. एक में समय बीत गया और दूसरे में टाइमलेस पहचान मिली. प्रिय प्रभु! आप शुरू से अंत तक हमें किस दुविधा में डाल देते हो.”

उन्होंने जीवन की विडंबना की ओर भी इशारा किया, क्योंकि पुरस्कार समारोह वाले दिन वह सुबह किसी की अंतिम यात्रा में शरीक हुए थे.

Tags: , ,