72 वर्षीय अमिताभ के लिये परिवार है उपहार

Saturday, October 11, 2014

A A

अमिताभ बच्चन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: 72 वर्षीय अमिताभ बच्चन के लिये परिवार के साथ समय बिताना सबसे बड़ा उपहार है. बालीवुड के महानायक 72 वर्ष के हो जाने के बाद भी अपन् परिवार को समय देना नहीं भूलते हैं. अपने जन्मदिन पर उनका समय परिवार के साथ खुशियां मनाते बीत रहा है. वहीं, उनके प्रशंसक उन्हें अपनी बधाइयां प्रषित कर रहें हैं. बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन शनिवार को 72 साल के हो गए. उनको लगता है कि परिवार के साथ समय बिताने से अच्छा उपहार कोई और नहीं हो सकता. अपने जन्मदिन पर खुद को सबसे खुशकिस्मत समझने वाले अनुभवी कलाकार ने उन सब लोगों का शुक्रिया अदा किया जो अब तक की जीवन यात्रा में उनके साथ रहे और खुशी ही नहीं, अकेलेपन में भी साथ निभाया.

अमिताभ ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “उन सब लोगों के लिए जो मुझे 72 से 73वें वसंत में प्रवेश करने की शुभकामनाएं दे रहे हैं, मैं बस इतना कहना चाहता हूं.. आप सबको अपने साथ पाकर मैं खुद को खुशकिस्तमत समझता हूं. इतने प्यार, लगाव और शुभकामनाओं के लिए आप सब को धन्यवाद..आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे.. आज मैं खुद को सबसे ज्यादा खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं.”

अमिताभ ने अपने ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम पर अपने दोस्तों, प्रशंसकों और परिवार के लिए अपना प्यार जताया. उन्होंने लिखा, “शुभकामनाओं की बौछार हो रही है. मेरा परिवार मेरे साथ है और यही सबसे बड़ा उपहार है.” अमिताभ बच्चन के परिवार में उनकी पत्नी जया बच्चन, पुत्र अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या बच्चन तथा उनके बच्चें हैं. उनका पूरा परिवार बालीवुड का सबसे लोकप्रिय परिवारों में गिना जाता है.

Tags: , , , ,