आराध्या के मुरीद अमिताभ

Sunday, April 19, 2015

A A

आराध्या

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करोड़ो दिलों पर राज करने वाले अमिताभ की ऊचाई पोती आराध्या के सामने आकर बौनी हो जाती है. जिस अमिताभ के लोग दीवाने हैं वहीं अमिताभ अपनी पोती के हर पल को बड़े गौर से निहारते हैं. कुल मिलाकर अमिताभ, आराध्या के नाम से वात्सल्य रस में डूब जाते हैं. अमिताभ के लिये आराध्या के साथ रहना जीवन का सबसे बेहतरीन पल है. यह उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि अपनी तीन साल की नातिन के साथ रहने का यह सबसे अच्छा समय है. उन्होंने कहा कि वह एक जिज्ञासु बच्ची है और अपनी उम्र के लिहाज से बहुत ही परिपक्व है. आराध्या अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी है. 72 वर्षीय अमिताभ का कहना है कि उन्हें आराध्या के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, “छोटी सी बच्ची समय से पहले परिपक्व हो रही है और वह लगातार जितने सवाल संभव हैं उनकी कल्पना करती रहती है. उसके साथ रहने का यह सबसे बेहतर समय है.”

उन्होंने लिखा, “उसकी स्वयं की कहानियां, उसका हंसी उड़ाना, अपने दोस्तों, अपने खिलौने और अपने घर के बारे में वह क्या महसूस करती है. यह उसकी जिंदगी के सबसे खुशी वाले दिन हैं.”

अभिषेक और ऐश्वर्या की 2007 में शादी हुई थी और 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था.

Tags: , , , ,