सोनिया चिंता छोड़े, हम वादा निभाएंगे: अमित

Friday, August 22, 2014

A A

अमित शाह-भाजपा अध्यक्ष

हैदराबाद | समाचार डेस्क: नव नियुक्त भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोनिया गांधी पर तंज कसा है कि वह अपने मुख्यमंत्रियों को सलाह दे. इसी के साथ अमित शाह ने सोनिया गांधी से भाषणों के माध्यम से कहा है कि अपने लोगों को जनता के लिये काम करने के लिये बोले जो तिजोरी भऱने में व्यस्त हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि सरकार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से परामर्श की आवश्यकता नहीं है और कहा कि वे अपने सलाह अपनी पार्टी नीत गिनती की राज्य सरकारों के लिए बचा कर रखें.

उन्होंने कहा कि सोनिया को अपनी पार्टी नीत राज्य सरकारों में शामिल अपने साथियों को सलाह देनी चाहिए कि लोगों के लिए काम करें न कि अपनी तिजोरी भरें.

उन्होंने कहा, “नहीं तो लोग आपको उन राज्यों से भी खदेड़ देंगे.”

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के 10 वर्षो के शासन को स्वतंत्र भारत की सबसे चौपट सरकार करार दिया और सवाल किया कि आखिर कांग्रेस आत्मालोचन क्यों नहीं करती.

उन्होंने कहा, “मैंने सोनिया का बुधवार दिया गया भाषण देखा है. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग झूठे सपने दिखा कर सत्ता में आ गए. हमें सत्ता में आए तो अभी केवल 90 दिन ही बीते हैं. चिंता न करें. हम सभी वादे पूरे करेंगे.”

Tags: , , , , , , ,