‘संस्कारी पिता’ का ‘शराबी बेटा’

Tuesday, October 4, 2016

A A

शराबी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘संस्कारी पिता’ आलोक नाथ के शराबी बेटे को शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में पुलिस ने जुर्माना ठोक दिया. इतना ही नहीं ड्राइविंग लाइसेंस ने होने के कारण आलोक नाथ के बेटे शिवांग नाथ की गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है. जिसे शिवांग को अदालत से छुड़ाना पड़ेगा. घटना सोमवार रात की है.

पुलिस के मुताबिक रात में बांद्रा ट्रैफिक डिवीजन की टीम ने एक कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने रुकने की बजाय कार की गति और भी तेज कर दी.

पुलिस ने पीछा कर के कार रोका और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन ले गई. कार में शिवांग नाथ के साथ 2 लड़कियां और 1 युवक भी था.

रोके जाने पर युवतियों ने हंगामा किया. पुलिस थाने में भी वो हंगामा करती रहीं. उनका कहना था कि कार शिवांग नहीं बल्कि वो चला रही थीं.

पुलिस ने शराब पीकर कार चलाने के आरोप में जुर्माना भरवाकर शिवांग को जाने दिया, लेकिन उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था इसलिए कार जप्त कर ली. शिवांग को बाद में अदालत में हाजिर होना होगा. गौरतलब है कि आलोक नाथ फिल्मों में ज्यादातर एक अच्छे पिता की भऊमिका में रहते हैं. उसी कारण से उनकी छवि एक ‘संस्कारी पिता’ की हो गई है. किसे मालूम था कि उन्हीं का बेटा मुंबई की सड़कों पर शराब पीकर तेज गाड़ी चलाता हुआ पकड़ा जायेगा.

Tags: , , ,