आलिया और करीना बेजोड़: शाहिद

Thursday, August 13, 2015

A A

शाहिद कपूर- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शाहिद कपूर ने करीना कपूर तथा आलिया भट्ट को बेजोड़ अदाकारा कहा है. बकौल शाहिद करीना से आलिया की तुलना करना ही आलिया की तारीफ करना है. करीना बॉलीवुड की स्थापित अदाकारा है जबकि आलिया उसकी तुलना में नई है. अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म ‘शानदार’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि करीना कपूर से तुलना आलिया के लिए एक तारीफ है. शाहिद ने यह बात मंगलवार को ‘शानदार’ के ट्रेलर लांच पर कही. इस दौरान उनसे इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच समानताएं गिनाने के लिए कहा गया था.

जवाब में उन्होंने कहा, “सबसे पहली बात करीना से तुलना होना आलिया के लिए एक बहुत बड़ी तारीफ है, क्योंकि करीना एक स्थापित अभिनेत्री हैं और कई यादगार भूमिकाएं चुकी हैं. मुझे दोनों में कोई समानता नहीं दिखती, क्योंकि मुझे लगता है कि आलिया और करीना दोनों ही अपने जैसी इकलौती अदाकारा हैं.”

‘शानदार’ के तीन मिनट से कुछ लंबे ट्रेलर में जगिंदर जोगिंदर (शाहिद) और आलिया (आलिया) का परिचय करवाया गया. इसमें हास्य दृश्यों और हरकतों के जरिए उनका ऑनस्क्रीन रोमांस दिखाया गया.

फिल्म में संजय कपूर, सना कपूर, सुषमा सेठ, दिलजीत दोसांज, शिबानी डांडेकर और अंजाना सुखानी भी हैं. यह 22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. शाहिद ने इससे पहले करीना कपूर के साथ कई फिल्में की हैं.

Tags: , , ,