सायेशा को लांच करेंगे अजय देवगन

Thursday, October 2, 2014

A A

सायेशा-अजय देवगन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: दिलीप कुमार तथा सायरा बानो की नवासी सायेशा के अजय देवगन अपनी फिल्म ‘शिवाय’ से लांच करेंगे. अजय देवगन को अपनी फिल्म ‘शिवाय’ के लिये किसी नये चेहरे की जरूरत थी. आखिरकार उनकी खोज जाकर अभिनय सम्राट दिलाप कुमार तथा सायरा बानो के नवासी सायेशा पर रुक गई. अब देवगन की फिल्म में सायेशा अभिनय करेंगी. कभी दिलीप कुमार के अभिनय की अन्य अभिनेता नकल किया करते थे. वहीं, सायरा बानो के अदाओं की देखा देखी लड़किया उसे अपने जीवन में उतारने का प्रयत्न किया करती थी. सायेशा जिसने दिलाप कुमार तथा सायरा बानो के गोद में खेला है कितना सफल होती हैं यह ‘शिवाय’ के रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा.

सायेशा, बालीवुड की अभिनेत्री शाहीन तथा अभिनेता सुमित सहगल की बेटी हैं. शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं. इस नाते सायेशा, दिलाप-सायरा बानो की नवासी रिश्ते में होती हैं. सायेशा की मां शाहीन ने ‘महा संग्राम’ और ‘आयी मिलन की रात’ जैसी फिल्मो में काम किया है.

‘शिवाय’ फिल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहें हैं. उन्होंने कई अभिनेत्रियों का आडिशन लेने के बाद सायेशा को चुना है. वर्तमान में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के एक व्यक्ति से सायेशा अभिनय के गुर साख रहीं हैं. सायेशी इस बात को लेकर रोमांचित है कि उसे बड़े पर्दे पर अजय देवगन लांच कर रहें हैं.

Tags: , , , , , , ,