फेसबुक के फेर में अनुष्का फंसी

Wednesday, November 12, 2014

A A

अनुष्का शर्मा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फेसबुक का आकर्षण अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपने तक खींच लाया है. यह दिगर बात है कि ट्वीटर पर 36 लाख फालोवर वाली अनुष्का को उसके प्रसंसकों ने ही फेसबुक में अपना अकाउंट खोलने के लिये प्ररित किया है. ट्वीटर पर अनुष्का केवल ट्वीट किया करती थी अब फेसबुक में उनके प्रशंसक उनके वाल पर लिख सकेंगे तथा अनुष्का के कथन पर अपनी कमेंट भी पोस्ट कर सकेंगे.जाहिर है कि फेसबुक पर अपना अकाउंट खोलकर अनुष्का शर्मा रोमांचित है. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्वीटर के बाद अब फेसबुक पर भी खाता खोल लिया है. अनुष्का आगे ‘पीके’ फिल्म में नजर आएंगी.

‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपना सिनेमाई करियर शुरू करने वालीं अनुष्का हमेशा से अपने प्रशंसकों के संपर्क में रही हैं. उन्होंने फेसबुक पर खाता प्रशंसकों की मांग पर ही खोला है.

अनुष्का ने प्रशंसकों से कहा है कि वह उनके फेसबुक पेज के लिए एक बढ़िया से कवर फोटो बनाएं और उन्हें भेजें. उन्हें प्रशंसकों से ढेर सारे कवर फोटो मिल रहे हैं.

अनुष्का ने इस बारे में मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “इतने खूबसूरत लेख. मैं इसमें उलझ गई हूं कि मेरा कवर फोटो क्या होना चाहिए. दोस्तों उन्हें भेजते रहिए. आप सभी बहुत प्रतिभाशाली हैं.”

अनुष्का के ट्विटर पर 36 लाख चाहने वाले हैं. अब देखना यह है कि फेसबुक पर उनके कितने फ्रेंड बनते हैं तथा कितने कम दिनों में अनुष्का फेसबुक बर रिकॉर्ड बना सकती है.

Tags: , , , ,