कला

हू-ब-हू मधुबाला की हमशक्ल है ये लड़की

मुंबई। डेस्कः बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का जिक्र करे तो पहला नाम मधुबाला का ही आता है. बड़ी-बड़ी आंखे, लंबा चेहरा, कंधे पर झूलती उनकी जुल्फें और बहुत ही प्यारा सी स्माइल उनकी अलग पहचान थी. उनकी इसी अदा के चलते उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता था.

बॉलीवुड में इन दिनों एक ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस की चर्चा है, जो हू-ब-हू मधुबाला की हमशक्ल है. वह मधुबाला जैसी दिखती ही नहीं, बल्कि उन्हें कापी भी करती हैं.

हम चर्चा कर रहे हैं मधुबाला की हमशक्ल एक्ट्रेस प्रियंका कंडवाल की. प्रियंका की स्माइल देखकर आपको बरबस ही मधुबाला की याद आ जाएगी. वैसा ही लंबा चेहरा, होंठ, बाल और आंखें. प्रियंका कंडवाल मधुबाला जैसी अदाएं सीखकर अपने वीडियोज के माध्यम से उनकी यादें ताजा कर रही हैं.

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के हमशक्ल आए हैं, लेकिन प्रियंका कंडवाल की चर्चा कुछ ज्यादा ही हो रही है. बताया जा रहा है कि प्रियंका ने मधुबाला को कापी करने के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने मधुबाला की लगभग सभी फिल्मों को बारीकी से देख कर अभिनय सीखा है.

अब प्रियंका कंडवाल मधुबाला के पुराने गानों पर रील्स बनाती हैं. रील्स में वह मधुबाला के हाव-भाव और बॉडी लेंग्वेज को पकड़ कर चलने की पूरी कोशिश करती हैं. कभी साड़ी में तो कभी सूट में मधुबाला की तरह हेयर स्टाइल रख कर वो अक्सर उनके गानों पर और डायलॉग पर वीडियो बनाती हैं.

फिल्म इंडस्ट्रीज में मिली पहचान

मधुबाला जैसी दिखने के कारण प्रियंका को बहुत जल्द ही फिल्म इंडस्ट्रीज में पहचान मिल गई है. प्रियंका कंडवाल टीवी सीरियल्स में अपने लिए जगह बना चुकी हैं. वो पवित्र रिश्ता, जाना न दिल से दूर में काम कर चुकी हैं.

मरियम खान- लाइव रिपोर्टिंग नाम के शो में तो वह मुख्य रोल में नजर आई थीं. साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

error: Content is protected !!