देश विदेश

चप्पल मारने वाला MP ब्लैकलिस्टेड

नई दिल्ली | संवाददाता: एयरइंडिया कर्मचारी को चप्पल मारने वाले MP को ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया है. एयरइंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने वाले शिवसेना के सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ को दिल्ली एयरपोर्ट ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है. सांसद गायकवाड़ के खिलाफ एयरइंडिया तथा पीड़ित कर्मचारी की तरफ से एफआईआर दर्ज कराया गया है.

सिविल एविशन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस घटना की निंदा की है. जयंत ने कहा है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी. वहीं आरोपी सांसद गायकवाड ने भी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और सिविल एवियशन मंत्री अशोक गणपति राजू को चिट्ठी लिखकर एयरइंडिया के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

गौरतलब है कि शिवसेना के सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ ने गुरुवार गुस्से में एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पलों से बुरी तरह पीटा. बिजनिस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें इकॉनामी क्लास में सफर करना पड़ा था. हालांकि पुणे से दिल्ली की उस उड़ान में सवार होने की जिद उन्होंने खुद ही की थी.

महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र के उस्मानाबाद से 57 वर्षीय लोकसभा सदस्य रवींद्र गायकवाड़ ने खुद दावा किया कि उन्होंने एयरइंडिया के 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक को 25 बार चप्पल से मारा. प्रबंधक उन्हें विमान से उतरने के लिए मनाने गये थे क्योंकि उनके नहीं उतरने से 40 मिनट से विमान वहां खड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!