कला

रणवीर सिंह के दिन ठीक नहीं, लगातार दो फिल्में बंद

मुंबई। डेस्कः अभिनेता रणवीर सिंह के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं. इस साल उसकी लगातार दो फिल्में बंद हो गई हैं. सबसे पहले ‘’राक्षस’’ बंद हुई. फिर ‘’अन्नियन’’ को बंद कर दिया गया.

रणवीर को इस साल का यह दूसरा झटका है, वहीं उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘’डॉन-3’’ की शूटिंग 10 महीने बाद भी शुरू नहीं हो पाई है.

निर्माता जयंती लाल गड़ा एवं निर्देशक एस. शंकर तमिल फिल्म ‘’अन्नियन’’ का हिन्दी रीमेक बनाने वाले थे. मेगा बजट की इस फिल्म के लिए तीन साल पहले ही अभिनेता रणवीर सिंह का चयन कर लिया गया था. निर्माता-निर्देशक ने रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर जारी करते हुए इसका एलान भी किया था.

फिल्म ‘’अन्नियन’’ को तमिल में आस्कर रवीचंद्रन ने बनाया था. फिल्म 10 जून 2005 को रिलीज हुई थी. फिल्म की सफलता हो देखते हुए इसे दक्षिण भारत की बाकी चार भाषाओं में भी डब करके रिलीज किया गया था.

इसके बाद साल 2006 में ‘’अन्नियन’’ को हिंदी में डब करके ‘’अपरिचित’’ नाम से रिलीज किया गया था. फिल्म की कहानी से निर्माता जयंती लाल गड़ा और निर्देशक एस. शंकर काफी प्रभावित हुए और हिन्दी रीमेक बनाने के लिए रवीचंद्रन से मिले. बताते हैं कि तीनों में डील भी हुई थी, लेकिन फिल्म बनने से पहले ही तीनों में मतभेद की चर्चा सामने आ रही है.

निर्देशक एस शंकर ने इससे पर्दा हटाते हुए साफ कर दिया है कि फिल्म ‘’अन्नियन’’ के हिन्दी रीमेक की योजना बंद हो गई है. उन्होंने कहा कि “रणवीर के लिए ‘अन्नियन’ ठीक नहीं थी. हम अभिनेता रणवीर सिंह के लिए मेगा बजट की कोई दूसरी फिल्म बनाएंगे. इस संबंध में मेरी अपने निर्माता से बात चल रही है. रणवीर को परेशान होने की जरूर नहीं है.”

खबर ये भी है कि निर्देशक एस शंकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘’इंडियन-2’’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके बाद ‘’इंडियन-3’’ रिलीज करने वाले हैं. उसकी भी शूटिंग लगभाग पूरी हो गई है. फिल्म का बहुत ही कम काम बाकी है, जिसे वह शीघ्र ही पूरा करना चाहते हैं. उसके पास ‘’गेम चेंजर’’ फिल्म भी है. उसे पूरा करने के बाद ही वह कोई दूसरी फिल्म में हाथ डालेंगे.

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘’राक्षस’’ को प्रशांत वर्मा निर्देशित कर रहे थे. इस फिल्म को भी अचानक से बंद कर दिया. इसे बंद करने के पीछे खबर ये आ रही है कि निर्देशक प्रशांत वर्मा, रणवीर सिंह के स्टॉफ से काफी परेशान हो गए थे.

फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के दर्जन भर स्टॉफ बेवजह सेट पर पहुंच जा रहे थे. उनका खर्च भी निर्देशक को उठाना पड़ रहा था. इसी वजह से फिल्म को बंद कर दिया गया है.

error: Content is protected !!