कलारचना

बालीवुड की ‘हॉरर क्वीन’ बिपाशा बसु!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या बिपाशा बसु बालीवुड की हॉट ‘हारर क्वीन’ बनने जा रही है? बिपाशा ने अभी तक 60 फिल्मों में काम किया है जिनमें से आधी भुतहा फिल्में हैं. वैसे बिपाशा बसु को ‘हॉरर क्वीन’ की उपाधि से कोई परेशानी नहीं है. अभिनेत्री बिपाशा बसु अब तक कई भुतहा और पारलौकिक फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि अगर जनता उनकी फिल्मों को देखती है और मनोरंजन करती है तो वह अपनी ‘हॉरर क्वीन’ की उपाधि से खुश हैं. ‘राज’, ‘आत्मा’ और ‘क्रीचर थ्रीडी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बिपाशा ने यहां कहा, “मैंने अभी तक 60 फिल्मों में काम किया है और उनमें से आधी फिल्में भुतहा शैली की थीं, लेकिन हाल ही में मैंने कई और भुतहा और पारलौकिक फिल्में की हैं. मेरी ‘हॉरर क्वीन’ बनने की कोई योजना नहीं थी. अगर आप मुझे हॉरर क्वीन बुलाते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

उन्होंने कहा, “अगर आप मेरी फिल्मों को देखते हैं और आपको मजा आता है, तो मैं इसी से खुश हूं.”

बिपाशा ने यह बात अपनी आने वाली फिल्म ‘अलोन’ का ट्रेलर जारी करते समय कही.

किरदार के चयन पर 35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जिसका किरदार मुझे खुश करे और दर्शकों का मनोरंजन करे और इसमें काम करने के लिहाज से कुछ नया हो. मैं फिल्में पसंद करते वक्त इन्हीं बातों पर ध्यान देती हूं.

अलोन फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है, इसमें बिपाशा जन्म से शरीर से जुड़ी दो बहनों का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में बिपाशा के साथ टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर भी अभिनय करते नजर आएंगे.

बिपाशा की फिल्म ‘अलोन’ का टीजर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!