कलारचना

रणबीर बदनाम हुआ, डार्लिंग तेरे लिये

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: रणबीर कपूर ने बड़ी मासूमियत से ‘नो फिल्टर नेहा’ शो में इशारा किया कि किनके कारण वह बदनाम हुआ है. नेहा धूपिया के शो में रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण तथा कैटरीना कैफ से अपने रिलेशनशिप का जिक्र करते हुये इसका संकेत दिया. वैसे खबर तो यह भी है कि रणबीर ने इन दोनों में से एक को ज्यादा पसंद किया है. यह तो शो के चेलीकास्ट होने पर ही पता चल पायेगा.

Ranbir Kapoor chooses between Katrina and Deepika in the next episode of #NoFilter Neha

शो के दौरान रणबीर ने कहा, “मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से ही सही, लेकिन करियर के शुरुआत में मैंने जैसी फिल्में कीं और जिस तरह से मेरा नाम दो एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, उससे लोगों के मन में यह धारणा बन गई कि मैं एक ‘प्लेब्वॉय’ और ‘सीरियल डेटर’ हूं. ये पूरी तरह तो नहीं लेकिन कुछ हद तक सही है.”

यहां रणबीर ने दीपिका और कैटरीना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की ओर था. फिर ये बात किसी से छिपी भी नहीं है कि रणबीर, दीपिका और कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे.

बता दें कि करियर की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों के अलावा अफेयर्स को लेकर रणबीर चर्चा में रहे हैं. दीपिका, कैटरीना के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और श्रुति हासन के साथ रणबीर का नाम जुड़ चुका है.

रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की ने वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है.

error: Content is protected !!