ताज़ा खबरदेश विदेश

राहुल गांधी ने कहा-मीडिया ब्लैकमेलर, भड़के सीएम साय

रायपुर | संवाददाता: मीडिया को राजनीतिक रुप से ब्लैकमेलिंग करने वाली संस्था बताने के बाद राहुल गांधी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने निशाना साधा है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए मीडिया संस्थाओं से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की है.

असल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा. साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है.

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ की मीडिया का उदाहरण देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने छत्तीसगढ़ सरकार से एक हजार करोड़ रुपए लिए हैं.

राहुल गांधी के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

विष्णुदेव साय ने कहा कि मैं भारतीय मीडिया संस्थानों से यह पूछता चाहता हूं कि क्या वे राहुल जी के इस घोर आपत्तिजनक बयान से सहमत हैं.

साय ने कहा कि इसके अलावा राहुल ने छत्तीसगढ़ का उदाहरण देकर प्रदेश और यहां के मीडिया को विशेष तौर पर अपमानित किया है, यह निंदनीय है.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा-उन्होंने बिना किसी तथ्य के छत्तीसगढ़ सरकार पर मीडिया को एक हजार करोड़ रुपए देने की बात कही है। हम इसकी भी निंदा करते हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी का यह बयान बेहद आपत्तिजनक और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार है. यह आपातकाल वाली मानसिकता है.

विष्णुदेव साय ने सभी मीडिया संस्थान को राहुल गांधी के इस बयान के विरुद्ध संज्ञान लेने की अपील भी की.

error: Content is protected !!