ताज़ा खबरदेश विदेश

पर्रिकर से मिले राहुल गांधी

पणजी | डेस्क : राफेल मामले में पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर हमला बोलने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को पर्रिकर से मुलाकात की. राहुल गांधी ने गोवा के मुख्यमंत्री कार्यालय में जाकर मनोहर पर्रिकर से सौजन्य मुलाकात की. कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर लगातार अभी भी सक्रिय हैं और रोज का काम काज देख रहे हैं.

राहुल गांधी ने उनसे मुलाकात के बाद एक ट्वीट भी किया. राहुल ने ट्वीट किया, ‘आज सुबह मैंने गोवा के सीएम से मुलाकात की और यह निजी भेंट थीं. मैंने उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद करता हूं.’

गौरतलब है कि संसद की शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर जमकर हंगामा किया था. राफेल डील पर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर रुख अपनाए है. उन्होंने लगातार मनोहर पर्रिकर को राफेल मामले में आरोपी माना है.

उन्होंने राफेल मामले में कई ट्वीट कर पर्रिकर पर आरोप लगाए थे. उन्होंने दावा किया था कि गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल के ‘विस्फोटक’ रहस्य पास हैं. राहुल ने यह भी आरोप लगाया था कि इस रहस्य के कारण ही गोवा के सीएम पीएम मोदी पर नियंत्रण रखते हैं. उन्होंने एक कथित टेप के हवाले से मोदी सरकार को घेरने की भी कोशिश की थी.

error: Content is protected !!