ताज़ा खबरदेश विदेश

4 जून को टूट जाएगा इंडिया गठबंधन-मोदी

नई दिल्ली | डेस्क:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 4 जून को इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा. गुरुवार को प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 4 जून को इंडी गठबंधन टूटकर बिखर जाएगा और विपक्ष बलि का बकरा खोजेगा.

विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि चुनाव के बाद ये लोग गर्मी की छुट्टियों पर विदेश चले जाएंगे. यहां सिर्फ हम रह जाएंगे और देशवासी रह जाएंगे.

नरेंद्र मोदी ने कहा- “शहजादे चाहें दिल्ली वाले हों या लखनऊ वाले, ये शहजादे गर्मी की छुट्टियों पर विदेश निकल जाएंगे खटाखट खटाखट. किसी ने तो मुझसे कहा कि शायद उन्होंने टिकट बुक कराने की सूचना भी दे दी है. ये खटाखट खटाखट भाग जाएंगे. हम ही रह जाएंगे. देशवासी रह जाएंगे.”

उन्होंने कहा, “4 जून के बाद यह इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा खटाखट खटाखट. 4 जून को बलि के बकरे को ढूंढ़ा जाएगा खटाखटा खटाखट.’ उन्होंने कहा, ‘ये एनडीए की स्थिर सरकार को हटाना चाहते हैं. लेकिन इनका सरकार चलाने का फॉर्मूला है- हर साल एक नया पीएम. ये चाहते हैं कि भानुमति का कुनबा जोड़ने वालों को लूट का बराबर मौका मिले. ये आपको मंजूर है क्या?”

नरेंद्र मोदी ने कहा, “जो पहले असंभव था, आज वह संभव हो पाया है. यह बदलाव, यह सफलता मोदी के कारण नहीं… बल्कि आपके एक वोट के कारण हुआ है. यह आपके वोट की ताकत है. इसलिए आज पूरा देश कह रहा है- इस सरकार का तीसरा कार्यकाल होगा और दमदार.”

उन्होंने कहा कि आज भारत जी-20 जैसे बड़े आयोजन बड़ी सफलता और गर्व के साथ करवाता है. भारत अपने तिरंगे की छाप चंद्रमा पर छोड़ता है. 10 साल पहले ऐसी सफलता की कल्पना भी कर सकते थे क्या? तब हजारों करोड़ के घोटाले के अलावे कोई खबर आई थी क्या?

error: Content is protected !!