‘नागिन’ मौनी के हैं लाखों दीवाने

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नाग-नागिन की कथा तथा उसका कल्पनालोक हमेशा से भारतीयों को अपनी ओर आकर्षित करता रहा है. यही कारण है कि छोटे पर्दे की नागिन याने मौनी राय को लोग पसंद करते हैं. मौनी राय न केवल खतरनाक नागिन है बल्कि वह तो एक हॉट हसीना भी है. तभी तो उसकी फिल्म ‘तुम बिन-2’ के गाने ‘ नचणा औंदा नहीं…’ को देखने के लिये उसके दीवाने टूट पड़े हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अपलोड किये 48 घंटे भी नहीं हुये हैं कि इसे 35 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

Tum Bin 2: Ki Kariye Nachna Aaonda Nahin-


वैसे तो गाने के बोल ‘ नचणा औंदा नहीं…’ है लेकिन मौनी इस गाने पर अपनी बलखाती कमर की लचक से जो आग लगा रही हैं, उसे देख कर तो कोई नहीं कह सकता कि नाचना नहीं आता.

पंजाबी के इस गाने को हार्डी संधू और नेहा कक्कड़ ने गाया है. साथ में मशहूर रैपर रफ्तार की आवाज़ का भी कमाल है. गाने में फिल्म की हीरोइन नेहा शर्मा के ठुमके भी हैं लेकिन असली महफ़िल तो नागिन ही लूट कर ले गई है.

बताते हैं कि कॉरियोग्राफर रेमो डिसूजा के तैयार कराये इस गाने को मौनी ने सिर्फ पांच दिनों में पूरा कर दिया. ‘तुम बिन-2’ अपने पहले भाग की तरह ही रोमांटिक फिल्म है और इसे 18 नवम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!