विविध

सूरज के साथ थी जिया खान

मुंबई | संवाददाता : क्या जिया खान की आत्महत्या से पहले सूरज पंचोली उसके घर में थे? पुलिस सूत्रों का कहना है कि जिया की खुदकुशी से पहले सूरज जिया के घर पर मौजूद थे और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई थी. तनाव बढ़ने के बाद सूरज जिया को घर पर अकेला छोड़ कर चला गये. इसके बाद इन दोनों के बीच फोन पर भी बात हुई. फोन पर बातचीत के बाद जिया ने आत्महत्या की थी.

हिंदी फिल्म नि:शब्द से अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मी करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री जिया खान ने सोमवार की देर रात खुदकुशी कर ली थी. उनका शव सोमवार रात जुहू स्थित फ्लैट पर पंखे से झूलता हुआ मिला. जिया ने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाया था. घटना के समय जिया के घर में कोई नहीं था.

पुलिस से बातचीत में सूरज ने माना है कि जिया से उसके संबंध थे लेकिन इस बीच एक औऱ लड़की नीलू का भी नाम आ रहा है. सूरज के बारे में कहा जा रहा है कि वह नीलू के साथ प्रेम संबंध में थे, जिसके कारण जिया नाराज रहती थी. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि जिया को 2010 में हाउसफुल फिल्म के बाद से कोई काम नहीं मिला था. इसके कारण भी वह तनाव में थी.

इस बीच जिया खान मामले की जांच कर रही पुलिस की कहना है कि जिया खान ने जिस रात आत्महत्या की, उस से पहले उनके घर में सूरज भी उपस्थित थी. इन दोनों के बीच बहसबाजी हुई और फिर सूरज वहां से निकल गया. कहा जा रहा है कि इसके बाद जिया खान ने सूरज से बातचीत भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!