कलारचना

यूलिया ने किसके लिये गाया?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: यूलिया वंतूर ने वेलेंटाइन डे पर गाना गया है. इस गाने को यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया है परन्तु यह नहीं बताया है कि उसके प्यार के बोल किसके लिये है. यूं तो, सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर के कई किस्से मशहूर हैं. यूलिया और सलमान के चर्चे भी होते रहें हैं. सलमान ने ‘प्रेम’ के रूप में अपना करियर जिन अभिनेत्रियों के साथ शुरु किया था उनमें से कईयों की शादी हो चुकी है. कईयों ने अपना घर बसा लिया है पर अपना ‘दबंग खान’ कुंआरा ही रह गया है. यूलिया पहली विदेशी बाला नहीं है जिसके साथ सलमान खान के किस्से मशहूर हुये थे. इससे पहले श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी सलमान का नाम जोड़ा गया था.

उससे पहले, बॉलीवुड की कई तारिकाओं के साथ सलमान खान के प्यार तथा तकरार के किस्से-कहानियां पाठकों का मनोरंजन करती रहीं है. यहां तक कि सलमान के पिता सलीम खान का भी कहना है कि सलमान का निकाह कब होगा यह खुदा को भी नहीं मालूम है. कुछ दिनों पहले तक यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान के ‘ब्रेकअप’ के कयास लगाये जा रहें थे. अब फिर से खबरे-आम है कि सलमान की एक फिल्म में यूलिया वंतूर गाना गाने जा रही है.

यूलिया अच्छा-ख़ासा गा लेती है. यूलिया के वेलेंटाइन डे के गाने ने नया सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिरकार वह किसे ‘Happy Valentine’s Day! My gift for u ❤ ‘ संबोधित कर रहीं हैं. बहरहाल उस गाने को सुने. बेहद सुंदर गाया है यूलिया वंतूर ने.

अंत में एक गाना अपने बॉलीवुड के ‘गंगाराम’ के लिये भी सुन लें. हालांकि, ‘दबंग’ को ‘गंगाराम’ कहने में डर लगता है.

Ganga Ram Kunwara Reh Gaya

error: Content is protected !!