कलारचना

अजहरुद्दीन की ‘अजहर’ में इमरान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘अजहर’ में बॉलीवुड सितारें इमरान हाशमी क्रिकेटर अजहरुद्दीन का किरदार कर रहें हैं. इस फिल्म में अजहरुद्दीन के जिंदगी के कई पहलू मसलन संगीता बिजलानी से प्रेम तथा क्रिकेट में फिक्सिंग को दिखाया गया है. इस किरदार को करने के लिये इमरान हाशमी को खासी मेहनत करनी पड़ी है. खासकर, इसलिये कि टीवी पर अजहरुद्दीन के मैच देखने वाले खेल प्रेमियों ने उनके हर अँदाज को बखूबी देखा है. इसलिये इमरान हाशमी ने फिल्म के लिये क्रिकेटर अजहरुद्दीन की जमकर नकल मारी है. बायोपिक ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की भूमिका निभा रहे अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए नकलची बन गए हैं और उन्हें क्रिकेटरों के इशारों पर चलना पड़ रहा है.

इमरान ने यहां फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, “आखिरकार मैं नकलची बन गया. मुझे क्रिकेटरों के इशारों पर नकल करनी पड़ती है. मुझे लगता है कि तीन-चार महीनों के लिए मेरी जिंदगी नरक बन गई है.”

Azhar Trailer Teaser 2016 launch-

अभिनेता ने बताया कि फिल्म की यात्रा थोड़ी मुश्किल है.

इमरान ने कहा, “जब हमने लंदन और हैदराबाद में शूटिंग शुरू की तो मैं क्रिकेट की वजह से थोड़ा नर्वस था. चूंकि, अजहर भाई जाने-पहचाने नाम हैं. उनके व्यवहार और बारीकियों को देखना पड़ा, इसलिए अगर मैंने उनके किरदार में कुछ गलत किया तो इससे आलोचना होगी. मैंने हर समय इस बात को ध्यान में रखा कि वह कैसे खाते हैं और कैसे चलते हैं.”

Emraan Hashmi First Look As Mohammad Azharuddin-

टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘अजहर’ संयुक्त रूप से बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित है. इसमें प्राची देसाई, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियां प्रमुख भूमिका में हैं.

यह फिल्म दुनियाभर में 13 मई, 2016 को रिलीज होगी.

इसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन के उतार-चढ़ाव का चित्रण किया जाएगा.

Azhar Official Trailer-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!