छत्तीसगढ़: फेसबुक पर पूछिये रमन से

रायपुर | संवाददाता: अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह से फेसबुक पर भी सवाल किया जा सकता है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह देश के पहले मुख्यमंत्री होंगे जो अब हर महीने फेसबुक पर नये-नये विषयों में आम जनता के द्वारा पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देंगे. उनका यह कार्यक्रम लाइव होगा. पहला कार्यक्रम इस महीने की 26 तारीख को होगा, जिसमें मुख्यमंत्री सवेरे 11 बजे से 12 बजे तक जनता द्वारा फेसबुक #Raman Connects के साथ पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देंगे.

इस महीने का विषय कौशल उन्नयन होगा. मुख्यमंत्री ने शनिवार को अपने निवास कार्यालय में इस कार्यक्रम के लिए बनाए गए विशेष पोस्टर #Raman Connects) का अनावरण किया.

उल्लेखनीय है कि देश में पहले भी कई केन्द्रीय मंत्रियों ने फेसबुक के माध्यम से लोगों से संवाद स्थापित किया है, लेकिन ऐसा करने वाले डॉ. रमन सिंह देश के पहले मुख्यमंत्री होंगे जो फेसबुक क्यू एण्ड ए के माध्यम से लोगों के सवालों का जवाब देंगे. आम नागरिकों से अपील की गयी है कि वे अपने सुझाव 19 सितम्बर से 26 सितम्बर तक #Raman Connects में पोस्ट करें. कौशल उन्नयन से संबंधित किसी भी प्रकार के सवाज मुख्यमंत्री से फेसबुक पर पूछे जा सकेंगे.

error: Content is protected !!