भोपाल-उज्जैन ट्रेन में ब्लॉस्ट

भोपाल | समाचार डेस्क: भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लॉस्ट से 6 यात्री घायल हो गये हैं. यह धमाका सुबह के 9:30 के करीब ट्रेन की जनरल बोगी में हुआ है. ब्लॉस्ट के संबंध में कहा जा रहा है कि धमाका मोबाइल फोन में हुआ है. वहीं, एक लावारिस सूटकेस मिला है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि धमाके में गन पाउडर की गंध आने की खबर है, जिसकी जांच जारी है.

वहीं, इंदौर रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी जितेंद्र कुमार जयंत ने बताया, भोपाल से उज्जैन जा रही पैसेंजर ट्रेन संख्या 59320 के एक डिब्बे में जबड़ी रेलवे स्टेशन के पास धमाका हुआ, जिसमें चार यात्री घायल हो गये. उन्हें उपचार के लिए कालापीपल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. जयंत के मुताबिक, धमाका किस चीज से हुआ, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है.


ब्लास्ट के संबंध में जानकारी देते हुए भोपाल डिवीजन के प्रवक्ता आईए सिद्दीकी ने बताया कि घायल यात्रियों को कालापीपल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेडिकल टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं. फिलहाल विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल सका है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ट्रेन में ब्लास्ट होने के तुरंत बाद ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची रेलवे की टीम ने ट्रेन के दो डिब्बों के गाड़ी से अलग कर. ट्रेन को उज्जैन के लिए रवाना कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!