ख़बर ख़ासछत्तीसगढ़ताज़ा खबर

भाजपा सांसद नाग ने कहा-नींबू काट कर भूत उतारुंगा

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के कांकेर से भाजपा सांसद भोजराज नाग ने एक बार फिर नींबू काटकर भूत भगाने की बात कही है. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने आलोचना हुए कहा है कि सांसद इस तरह की बातों से अंधविश्वास बढ़ाने का काम कर रहे हैं, जिसमें लोगों की जान जा रही है.

कांकेर के पखांजूर में आवास मेला में भोजराज नाग ने कहा कि सरकार के विकास कार्य में जो बाधा आ रही है, उसे नींबू काटकर दूर कर दूंगा. उन्होंने कहा कि चुनाव जीते 5 महीने हो गए हैं, जैसे ही 6 महीने हो जाएंगे, वो फिर से नींबू काटकर भूत उतारना शुरू कर देंगे.

भोजराज नाग ने कहा कि उन्हें चुनाव जीते हुए लगभग पांच महीने हो चुके हैं और छह महीने पूरे होने के बाद वे किए गए काम की समीक्षा करेंगे. अगर ये अधिकारी अपनी कार्यशैली नहीं बदलते हैं और वर्तमान भाजपा शासन के अनुसार काम नहीं करते हैं, तो वे उन्हें नींबू काटकर और भूत निकालकर मंत्रों का प्रयोग करके ठीक कर देंगे.

उन्होंने ठेकेदारों को उनके काम में लापरवाही बरतने पर चेतावनी भी दी.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी नाग ने कई मंचों से कहा था कि वे बैगा हैं. वे जनता की समस्या को नींबू काट कर दूर कर देंगे.

अब एक बार फिर नींबू काट कर समस्या दूर करने का उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल है.

कांग्रेस ने की आलोचना

विपक्षी कांग्रेस ने नाग के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सांसद भूत-प्रेत की बात करके अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं, जबकि यह टिप्पणी इस बात का स्पष्ट संकेत भी है कि अधिकारी सरकार के नियंत्रण में नहीं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सांसद की चेतावनी से बेहतर प्रमाण पत्र क्या हो सकता है?

ठाकुर ने कहा कि इस तरह के तर्कहीन और निरर्थक बयानों के कारण छत्तीसगढ़ में पिछले महीने कसडोल और सुकमा में काले जादू और जादू-टोने के संदेह में हत्या की दो अलग-अलग क्रूर घटनाएं हुई हैं, जिसमें नौ लोग मारे गए.

error: Content is protected !!