HIV+ पति की हत्या

बेंगलुरु | समाचार डेस्क: बेंगलुरु में एक महिला पर HIV+ पति की हत्या का आरोप है. महिला का कहना है कि उसके HIV+ पति उसके साथ बिना कंडोम के सेक्स करना चाह रहे थे. जब उसने विरोध किया तो उसका पति उसे पीटने लगा. इस दौरान खुद को बचाने के लिये जब उसने लात मारी तो पति के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट लग गई. जिससे पति की मौत हो गई है. जबकि उसकी ननद का कहना है कि महिला का पड़ोसी के साथ अफेयर है.

पुलिस को इस मामले का तब पता चला जब परिजन चुपचाप मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. यह घटना बेंगलुरु के ब्यातरनपुरा इलाके की है. सूत्रों के मुताबिक शनिवार आधी रात के बाद पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में पति की जान गई.

35 वर्षीया निर्मला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पति 45 वर्षीय उदय कुमार की मेडिकल रिपोर्ट्स में एचआईवी पॉजिटिव पाये गये थे. इसके बावजूद वह बिना किसी प्रोटेक्शन के सेक्स की डिमांड करता था. इस बात को लेकर उन दोनों के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते थे.

शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. पति की हत्या की आरोपी निर्मला ने पुलिस को बताया कि अनसेफ सेक्स से मना करने के बाद पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान अपना बचाव करते वक्त उससे उदय के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट लग गई.

निर्मला ने बताया कि वह उदय को हॉस्पिटल इसलिए नहीं लेकर गई, क्योंकि वह समझ गई थी कि उसकी मौत हो गई है. वह नहीं चाहती थी कि इस तरह हुई उदय की मौत के बारे में किसी को कुछ पता चले.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को उदय की मौत के बारे में उस वक्त पता चला जब चुपचाप उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी.

उधर, उदय की बहन परिमाला ने निर्मला पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. परिमाला का आरोप है कि निर्मला का अपने पड़ोसी के साथ अफेयर है और वह उसके साथ रहना चाहती है, इसलिये उसने उदय की हत्या की.

जानकारी के मुताबिक उदय और निर्मला की शादी को 17 साल हो चुके हैं और इनके एक 14 साल की बेटी है. पुलिस पूछताछ में उदय और निर्मला की बेटी ने बताया कि शनिवार रात मम्मी-पापा के बीच बहुत लड़ाई हुई थी.

बहरहाल, निर्मला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की तहकीकात जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!