ताज़ा खबरदेश विदेश

मुझे गिरफ़्तार करना चाहती है भाजपा-केजरीवाल

नई दिल्ली | डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा उन्हें गिरफ़्तार करना चाहती है. उन्होंने ईडी के तीन समनों को ठुकराने के बाद एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में भाजपा पर निशाना साधा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा उन्हें लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना चाहती है, इसलिए उन्हें गिरफ़्तार करने की योजना है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “भाजपा मुझे गिरफ़्तार करना चाहती है. इन्होंने मुझे समन भेजे हैं. मेरे वकीलों ने मुझे बताया है कि ये समन ग़ैर-क़ानूनी हैं.”

केजरीवाल ने उस चिट्ठी का ज़िक्र भी किया जिसमें उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय से पूछा था कि किस नाते उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. क्या वह एक गवाह हैं, या दिल्ली के सीएम होने के नाते ये समन भेजे गए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “इनका मक़सद लोकसभा चुनाव में मुझे प्रचार करने से रोकना है. ठीक लोकसभा चुनाव से पहले मुझे क्यों बुलाया जा रहा है? पहले क्यों नहीं बुलाया. भाजपा का मकसद पूछताछ करना नहीं है. इनका मकसद है मुझे गिरफ़्तार कर लो, ताकि लोकसभा चुनाव में मैं प्रचार न कर सकूं.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और विजय नायर इसलिए जेल में हैं क्योंकि इन्होंने भाजपा में शामिल होने से मना कर दिया था.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जो भी चल रहा है, वह देश के लिए बहुत ख़तरनाक है.

error: Content is protected !!