ख़बर ख़ासताज़ा खबरदेश विदेश

अनिल विज ने की दावेदारी तो पार्टी ने कहा-सैनी होंगे सीएम

चंडीगढ़ | डेस्क: हरियाणा में अभी से भाजपा के भीतर मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर हंगामा शुरु हो गया है. राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज की दावेदारी के बाद पार्टी ने कहा है कि हरियाणा में नायब सिंह सैनी ही सीएम उम्मीदवार होंगे.

इससे पहले अनिल विज ने साफ़ कहा था कि वे मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पेश करेंगे.

उन्होंने कहा कि वे हरियाणा में भाजपा के सबसे वरिष्ठ विधायक हैं. वे छह बार के विधायक हैं और सातवीं बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

अनिल विज ने कहा कि मैंने आज तक पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा है. लेकिन इस बार हरियाणा की जनता के कहने पर अपनी वरिष्ठता के दम पर मुख्यमंत्री पद का दावा पेश करूंगा.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनाना या न बनाना आलाकमान के हाथ में है. लेकिन अगर मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो मैं हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल दूंगा.

अनिल विज के इस बयान के बाद केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि नायब सिंह सैनी हरियाणा में एक लोकप्रिय नेता हैं. वे राज्य में पार्टी का चेहरा हैं और उनके ही नेतृत्व में बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं और पार्टी उनके नेतृत्व में राज्य में जीत की ‘हैट्रिक’ बनाएगी.

error: Content is protected !!