ताज़ा खबरदेश विदेश

भाजपा घबरा गई है-अखिलेश

लखनऊ | डेस्क: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा है कि जनता का गुस्सा देखकर अब भारतीय जनता पार्टी घबरा गई है. अखिलेश यादव ने कहा कि महिलाएं राज्य में सबसे असुरक्षित हैं.

तीसरे चरण के चुनाव में अपना वोट डालने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की भाषा भी घबराहट की वजह से बदल गई है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से अखिलेश ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी से नाराज़ है जनता. इस बार उत्तर प्रदेश से बीजेपी को हटाने के लिए चुनाव होने जा रहा है. बीजेपी में घबराहट इसी बात को लेकर है क्योंकि जनता बीजेपी से नाराज़ है तो पार्टी की भाषा और व्यवहार बदल गया है.”

सैफई में वोट डालने के बाद अखिलेश यादव ने यहां के विकास को लेकर आरोप लगाया कि योगी सरकार को कोई अच्छा काम देखना नहीं है.

उन्होंने कहा, ”बाबा मुख्यमंत्री 5 साल रहे. आप ने अपने मेडिकल कॉलेज को वो सुविधा क्यों नहीं दी जो PGI की हैं. ज़िम्मेदार कौन है? सैफई का जो विकास हुआ वो एक दिन का नहीं है. बाबा मुख्यमंत्री को कोई काम करना नहीं है कोई अच्छा काम देखना नहीं है.”

उत्तर प्रदेश में एक महिला कांस्टेबल की हत्या के मामले का ज़िक्र करते हुए अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि राज्य में महिलाएं सबसे ज़्यादा असुरक्षित हैं.

उन्होंने कहा, “एक कारोबारी के बेटे को आगरा में अगवा किया गया और कुछ दिनों बाद हत्या कर दी गई. क्या यूपी के सीएम सो रहे थे? क्या वो ज़िम्मेदारी तय करेंगे? अपराधियों को सज़ा देंगे?”

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए फ़ेक तस्वीरों के इस्तेमाल का भी योगी सरकार पर आरोप लगाया.

error: Content is protected !!