कला

ट्विंकल खन्ना को जब बेचना पड़ा मंगलसूत्र

नई दिल्ली | संवाददाता: ट्विंकल खन्ना को फ़िल्म ‘पैडमेन’ के लिये अपना मंगलसूत्र बेचना पड़ा.

यकीन नहीं हो रहा तो आप ट्विंकल खन्ना के ट्वीटर अकाउंट पर जा कर यह देख सकते हैं. लेकिन बात इतनी सरल नहीं है.अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने असल में उन पत्रकारों का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की है, जो दूर की कौड़ी ले आते हैं.

लेकिन ट्विंकल खन्ना को लेकर जब ऐसी ही बे सिर-पैर की बात लिखी गईं तो वो भड़क गईं. ट्विंकल खन्ना तमिलनाडू के अरुणाचलम मुरुगनाथम की जीवनी पर ‘पैडमेन’ फ़िल्म बना रहीं हैं. मुरुगनाथन ने सस्ते सैनिटरी नैपकिन की शुरुवात की थी. फ़िल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में हैं. साथ में राधिका आप्टे, सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन भी फ़िल्म में नज़र आयेंगे.

ट्विंकल खन्ना की इस फ़िल्म को लेकर कुछ ख़बरों में कहा गया कि ट्विंकल की यह फ़िल्म पैसों की कमी के कारण अटक गई है और ट्विंकल कर्ज़े में आ गई हैं. फ़िल्म के बनने पर ही सवाल खड़े होने लगे तो फिर ट्विंकल खन्ना ने ट्वीटर पर लताड़ लगाई.

ट्विंकल ने कहा कि जब अफसाने ही लिखने हैं तो अच्छे से लिखें. ट्विंकल ने सुझाव दिया कि अपनी ख़बर में लिखें कि कैसे मुझे मंगलसूत्र तक बेचना पड़ा. फ़िल्म को पुतिन की ज़िंदगी पर आधारित बता दें.

हालांकि ट्विंकल की टिप्पणी के बाद ट्वीटर पर लोगों ने ख़ूब मज़े लिये.

फ़िल्म इंडस्ट्री में यह आम बात है. कई बार तो कलाकार ही अपने बारे में कुछ भी लिखवाते रहते हैं. खबरें प्लांट करवाते हैं. जिससे उनकी फ़िल्म का प्रमोशन हो. फ़िल्म और कलाकार चर्चा में बने रहें. लेकिन कई बार यह कलाकार पर भारी पड़ जाता है. ट्विंकल के मामले में क्या हुआ, यह समझ पाना मुश्किल है. लेकिन एक बात तो तय है कि इसके बहाने ट्विंकल की फ़िल्म ‘पैडमेन’का बैठे-बिठाये प्रमोशन तो हो ही गया.

error: Content is protected !!