कला

कपिल शर्मा शो के सौ एपिसोड पूरे

नई दिल्ली | संवाददाता: कपिल शर्मा भी फ्लाइट में शराबबंदी चाहते हैं.

द कपिल शर्मा शो के सौवें एपिसोड में कपिल ने पुराने दिनों को याद किया और पुराने दोस्तों को भी. इधऱ खबर है कि उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर सोनी टीवी पर अपना नया शो ले कर आने वाले हैं.

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ के अपने हादसे को याद करते हुये कहा कि इंटरनेशनल फ्लाइट्स में शराब बंद होनी चाहिये. कपिल शर्मा अपने सौंवे एपिसोड में पूरे मूड में थे. उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुये झगड़े को याद करते हुये शराब को इसकी वजह बताई थी. तब कपिल शर्मा आस्ट्रेलिया से एक शो कर के लौट रहे थे और उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ जम कर झगड़ा किया था. सुनील ग्रोवर ने उन्हें प्लेन के स्टॉफ के साथ बेहूदगी करने से मना किया था.

अपने शो में जब इंटरनेशनल फ्लाइट में शराब को लेकर उन्होंने टिप्पणी की तो सबको सुनील ग्रोवर के साथ का उनका झगड़ा याद आ गया. शो में लोगों ने इस बात पर जम कर ठहाका लगाया. कपिल का कहना था कि जिस तरह हाईवे पर शराब बिक्री को लेकर रोक लगी है, उसी तरह फ्लाइट में भी रोक लगनी चाहिये. कपिल गाहे-बगाहे शो में सुनील ग्रोवर को याद करते रहे.

इधर सुनील ग्रोवर सोनी टीवी पर अपने नये शो के साथ एंट्री लेने वाले हैं. सुनील ग्रोवर के इस शो का नाम सबसे बड़ा कलंदर हो सकता है. उनके साथ इस शो में चंदन प्रभाकर और अली असगर भी होंगे. कुछ और कामेडियन भी इस शो से जुड़ेंगे.

माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर जिस सहजता के साथ अभिनय करते रहे हैं, उसेक कारण यह शो कपिल के शो को पीछे छोड़ सकता है.

यूं भी कपिल शर्मा के शो के साथ एकरस होने का खतरा पैदा हो गया है और कपिल ठेठ पंजाबी स्टाइल में जवाब देने के अलावा न तो हास्य पैदा कर पा रहे हैं और ना ही व्यंग्य. ऐसे में कपिल ने अगर शो में कुछ नया नहीं किया तो इस मायानगरी में उनका ग्राफ गिरते समय नहीं लगेगा.

error: Content is protected !!