राष्ट्र

बेकार होगा तो बच्चे पैदा करेगा

इलाहाबाद | समाचार डेस्क: आजम खान ने कहा खाली बैठा मुसलमान बच्चे पैदा करता है.

इलाहाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये समाजवादी पार्टी के नाते आजम खान ने कहा मुसलमानों के पास काम नहीं होता है इसलिये वे बच्चे पैदा करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हिन्दुओं के पास काम होता है इसलिये वे ज्यादा बच्चें पैदा नहीं करते हैं.

अक्सर विवादित बयान देने वाले आजम खान ने शुक्रवार को चुनावी सभा में मुसलमानों के बेरोजगार होने का रोना हुये प्रधानमंत्री मोदी का नाम न लेते हुये कहा, “बादशाह अगर काम देता तो मुसलमान कम बच्चे पैदा करता. हमारे यहां आबादी ज्यादा हो जाती है और काम कम है, इसलिये बच्चे ज्यादा पैदा हो जाते हैं. मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा. हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार है.”

आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा खुद को फकीर कहे जाने पर तंज कसते हुये कहा दो साल में प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ रुपयों के कपड़े पहने हैं. कोई फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता.

उन्होंने प्रधानमंत्री के 15-15 लाख रुपये देने को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा चुनावी जुमला कहे जाने पर कहा, “बादशाह ने हसीन ख्वाब दिखाया, लफ्फाजी की और बड़े सिर वाले ने कहा कि राजा ने मजाक किया था.”

इसी के साथ ही आजम खान ने दावा किया कि एक बार हमें गद्दी देकर देखो, हम सबको 15 की जगह 25-25 लाख रुपये देंगे. देश आज भी सोने की चिड़िया है, यहां पैसे की कमी नहीं है. 25-25 लाख देकर भी देश सोने की चिड़िया बना रहेगा.

error: Content is protected !!