कलारचना

बच्चे बड़े हो गये, अब शादी करूगी: जीनत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बच्चों की जिम्मेदारी से मुक्त होने के बाद बीत दिनों की दम मारो दम गर्ल, जीनत अपने गम को भुलाने के लिये शादी करना चाहती हैं. जीनत अमान का कहना है कि उन्होंने बच्चों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा कर लिया है अब वह फिर से नई जिंदगी शुरु करना चाहती हैं. पूर्व मिस एशिया पैसेफिक और अभिनेत्री जीनत अमान ने फिर से घर बसाने की इच्छा जाहिर की है.

जीनत बीते 19 नवंबर को 63 साल की हो गईं.

जीनत ने हंसते हुए कहा, “हां बिल्कुल, मैं फिर से किसी के साथ घर बसाना चाहती हूं. क्यों न चाहूं? आप देखिए, इतने लंबे अरसे से मैं अकेली हूं और पूरा ध्यान अपने बेटों अजान और जहान की परवरिश में लगाया है. जब मेरे बच्चे छोटे थे, तो उनकी खुशी और बेहतरी मेरी पहली प्राथमिकता थी.”

जीनत ने कहा, “अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं, उनकी अपनी जिंदगी है, तो मैं फिर से नई जिंदगी शुरू करने के बारे में सोच सकती हूं.”

जीनत सत्तर के दशक में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं. लेकिन 1985 में मजहर खान से शादी करने के बाद उन्हें फिल्मों से दूर जाना पड़ा.

उन्होंने कहा, “आप समझ सकते हैं कि मैंने 15 सालों तक बिना रुके बिना थके काम किया. शादी के बाद मैं अपने पति और दो बच्चों को समय देना चाहती थी. मेरे दोनों बेटे अब बड़े हो गए हैं, उनकी अपनी जिंदगी है.”

जीनत ने यद्यपि यह नहीं कहा कि उनकी जिंदगी में कोई है, लेकिन स्वीकार किया कि वह फिर से घर बसाने के लिए राजी हैं.

जीनत ने कहा, “मेरे दिल में गुजरे समय या किसी व्यक्ति के लिए कोई नफरत नहीं है. मेरा मानना है कि दुनिया में अच्छे लोग भी होते हैं और जीवन में किसी के प्यार और साथ के लिए हमेशा स्थान होता है.”

जीनत ने यह भी कहा कि फिल्मी करियर को लेकर अब उन्हें ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं. हाल के वर्षो में फिल्मों में भूमिकाओं के मामले में वह बहुत भाग्यशाली नहीं रहीं, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई शिकायत नहीं है.

उन्होंने कहा, “अब मैं अगली फिल्म तभी करूंगी, जब मुझे सार्थक भूमिका मिलेगी. सिर्फ काम के लिए मैं अभिनय नहीं करना चाहती.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!