कलारचना

दुनिया हारने वालों की नहीं: हेमा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रत्युषा की खुदकुशी के बाद हेमा मालिनी ने ट्वीट किया है दुनिया लड़ने वालों की प्रशंसा करती है. उन्होंने खुदकुशी करने को हार जाना कहा है. इसी के साथ ‘ड्रीमगर्ल’ ने कहा है कि जीवन ईश्वर का उपहार है जिसे खत्म करने का किसी को अधिकार नहीं है. प्रत्युषा की खुदकुशी के दो बाद आये अपने ट्वीट में हेमा मालिनी ने मीडिया को भी सनसनीखेज खबरों के लिये कोसा है. बॉलीवुड अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमा मालिनी ने टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर कहा कि जीवन खत्म कर लेना किसी समस्या का समाधान नहीं है. दुनिया लड़ने वालों की प्रशंसा करती है, हारने वालों की नहीं. हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, “इस तरह की खुदकुशी से कुछ भी हाथ नहीं लगता! जीवन हमारे लिए ईश्वर का उपहार है, इसे खुद खत्म करने का हमें कोई अधिकार नहीं.”

उन्होंने कहा, “प्रतिकूल परिस्थितियों से हमें लड़ना चाहिए और सफल बनना चाहिए न कि परेशानियां सामने आने पर उनसे लड़ने के बजाय खुदकुशी कर लेना चाहिए. दुनिया लड़ने वालों की प्रशंसा करती है, हारने वालों की नहीं.”

टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुई अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी गोरेगांव स्थित अपने घर में शुक्रवार शाम पंखे से लटकी पाई गई थीं.

हेमा मालिनी ने प्रत्यूषा की मौत के कवरेज के लिए मीडिया पर भी निशाना साधा.

error: Content is protected !!