राष्ट्र

यूपी सड़क हादसे में 5 की मौत

लखनऊ | समाचार डेस्क: यूपी में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई तथा 6 घायल हो गये हैं. हादसा पिक अप नैन के ट्रक से टकरा जाने के कारण हुआ है. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल जे जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि जिले में शनिवार सुबह करीब आठ बजे एक ट्रक और पिकप वैन की जबरदस्त भिडंत हो गई. हादसे में पिकप वैन पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना में छह लोग लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए, जिन्हें पहले गोंडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा जा रहा है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ” शादी समारोह से रोड लाईट लेकर लौट रही पिकप वैन को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. इस जोरदार भिड़ंत में पिकप वैन में सवार कौशल, होली, बाबादीन व ओमकार की मौके पर ही मौत हो गई. चालक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.”

error: Content is protected !!