कलारचना

अनारकली बन स्वरा गायेगी गंदे गाने

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्वरा भास्कर गंदे गाना गाने वाली अनारकली बनी है. एक ऐसी देसी गायिका जो अश्लील गाने गाती है. स्वरा का कहना है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को जरूर देखनी चाहिये. एक ट्वीट में स्वरा ने कहा, “जी आपके आर्शिवाद से. घोषणा है कि अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च, 2017 को रिलीज हो रही है. इसे देखना न भूलें.”

‘अनारकली ऑफ आरा’ एक सोशल म्‍यूजिकल ड्रामा है. अनारकली बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्‍याह और स्‍थानीय आयोजनों में गाती है. यह फिल्‍म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्‍थापन के कोलाज में बदल जाता है.

A photo posted by Swara Bhaskar (@reallyswara) on

फिल्म के निर्देशक अविनाश दास का कहना है कि, “अनारकली के गीत लोगों के मन के दबे हुए तार छेड़ते हैं. उसे सुनने वाले उस पर फिदा हो जाना चाहते हैं और अनारकली अपने प्रति लोगों की दीवानगी को अपनी संगीत यात्रा में भड़काती चलती है. उसके प्रेम का अपना अतीत है और सेक्‍स पर समझदारी के मामले में रूढ़ीवादी भी नहीं है. इतनी खुली शख्‍सियत के बावजूद उसके पास एक आत्‍मसम्‍मान है, जिसका एहसास वह कई मौकों पर सामने वाले को कराती भी रहती है.”

उन्होंने अनारकली के किरदार के बारे में बताया, “वह एक तेवर रखती है, जिसमें जमाने की परवाह नहीं है, लेकिन रिश्‍तों के मामले में संवेदनशील भी है. फिल्‍म में उसके इर्दगिर्द पांच लोग हैं- जो उसके प्रेम के एक ही धागे में बंधे हैं. सब अपनी-अपनी तरह से अनारकली को प्रेम करते हैं. लेकिन आखिर में अनारकली को अकेले ही अपने रास्‍ते पर जाना है और वही होता है. पूरी कहानी में मुश्किल से मुश्किल मौकों पर उसकी आंखें आंसू नहीं बहाती और बाहर की उदासी को वह अपनी हिम्‍मत से खत्‍म करने की कोशिश करती है.”

error: Content is protected !!