कलारचना

लीला में सनी लियोन की गंभीर लीला

मुंबई | संवाददाता : अपनी नई फिल्म लीला में सनी लियोन को एक सिंहासन पर बैठे हुए दिखाया गया है. उसके पीछे तेज चमक रहा है। पोस्टर में सनी ने भारी आभूषण पहन रखे हैं. मतलब ये की लीला फिल्म में सनी एक ऐसे लुक में हैं कि उनके प्रशंसक परेशान हो गये हैं. सनी लियोन के इस रुप को लेकर चर्चा जारी है.

इससे पहले सनी लियोन ने कहा था कि भारत में अब वे ऐसी फिल्में करना चाहती हैं, जिससे दुनिया भर में उनका नाम हो. उनका कहना है कि ऐसा करने के लिये अगर उन्हें समानांतर सिनेमा में भी काम करने की ज़रुरत पड़ी तो वे पीछे नहीं हटेंगी.

सनी लियोन ने कहा कि जो मेरा अतीत है उसे तो मैं बदल नहीं सकती, लेकिन मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मेरे प्रति लोगों का रवैया बदले. मैं नहीं चाहती कि अब पोर्न स्टार के रूप में पहचानी जाऊं. हालांकि सनी ने यह भी कहा कि बतौर पोर्न स्टार उन्होंने जो काम किया है, उसे लेकर उनके मन में कोई अफसोस का भाव नहीं है. उन्होंने कहा कि पोर्न फिल्मों में उन्होंने बेहद ईमानदारी से काम किया है और उसे किसी भी दूसरे काम की ही तरह मैं देखती हूं.

सनी लियोन ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ सालों में तीन फिल्में की हैं. लेकिन उन फिल्मों का लाभ उस तरह से नहीं मिल पाया है. सनी चाहती हैं कि उनकी फिल्में लोगों के दिलों में जगह बनाए और लोग उन्हें पोर्न स्टार के बजाये किसी फिल्म अभिनेत्री की तरह देखने आएं. हालांकि उन्होंने माना कि पिछले कुछ समय से उन्हें दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे यह बात साफ समझ में आती है कि दर्शक उन्हें गंभीरता से ले रहे हैं.

लीला फिल्म का जो लुक सामने आया है, उसमें सनी लियोन एक नये रुप में हैं. इसे एक सकारात्मक रुप में देखा जा सकता है.

error: Content is protected !!