कलाताज़ा खबर

श्रीदेवी की मौत पर सवाल

मुंबई | संवाददाता: श्रीदेवी की मौत को लेकर दुबई के अखबार खलीज टाइम्स ने दावा किया है कि श्रीदेवी पानी से भरे बाथ टब में पड़ी हुई थीं और कमरे में बोनी कपूर बैठे श्रीदेवी की प्रतीक्षा कर रहे थे.

पिछले हफ्ते श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंचे थे. शादी के बाद बोनी कपूर मुंबई वापस आ गए थे. लेकिन शनिवार को वापस दुबई पहुंचे थे.

खलीज टाइम्स ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत की नींद सोने से पहले रुपहले पर्दे की ये खूबसूरत अदाकारा अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी.

खलीज टाइम्स के अनुसार बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं. होटल रूम पहुंचकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई. बोनी ने अपनी पत्नी को डिनर पर चलने के लिए कहा. जिसके बाद श्रीदेवी बाथरूम चली गईं.

कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्री देवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया. जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला. खलीज टाइम्स ने लिखा है कि जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्री देवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी हुई हैं. बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे.

इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को वहां बुलाया और रात करीब 9 बजे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस जब पहुंची तो श्री देवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!