चुनाव विशेषछत्तीसगढ़

सोनिया, मनमोहन और राहुल करेंगे सभाएं

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है. इसके लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बस्तर व राजनांदगांव क्षेत्र में एक-एक सभा कराने का फैसला लिया है.

बताया जाता है कि सोनिया गांधी 7 नवंबर को कांकेर और डोंगरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. राहुल गांधी 8 नवंबर को कोंडागांव और डोंगरगांव में सभा करेंगे और प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की 9 नवंबर को रायपुर में जनसभा होने की संभावना है.

उल्लेखनीय है कि पार्टी के स्टार प्रचारक नक्सली इलाकों में प्रचार करने से बच रहे हैं. सांसद प्रिया दत्त को 31 अक्टूबर को बस्तर आना था, लेकिन कार्यक्रम टल गया.

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी हालांकि नक्सली इलाकों में चार बड़ी सभाएं करने के पक्ष में है. चुनावी फिजा में दिवाली बाद सक्रियता बढ़ने के आसार हैं.

चुनाव विशेषछत्तीसगढ़

सोनिया, मनमोहन और राहुल करेंगे सभाएं

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है. इसके लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बस्तर व राजनांदगांव क्षेत्र में एक-एक सभा कराने का फैसला लिया है. (more…)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!