कला

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी रजिस्टर्ड

मुंबई | डेस्क: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज शादी के बंधन में बंध गये. पहले दोनों की सगाई हुई, फिर रजिस्टर्ड मैरिज हुआ.

इसके बाद शाम को मुंबई के दादर में शिल्पा शेट्‌टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन पार्टी हुई.

दोनों सात सालों से रिलेशनशिप में थे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों अलग-अलग धर्मों के हैं. इसलिए दोनों ने ये फैसला किया कि वह न तो हिंदू धर्म के मुताबिक शादी करेंगे और न ही इस्लाम.

दोनों ने परिवार की रजामंदी से रजिस्टर्ड मैरिज करने का फैसला किया.

इससे पहले मेहंदी और हल्दी के कार्यक्रम हुए. ये दोनों जहीर के घर पर हुए.

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को जहीर की बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रत्नासी के दोस्त जफर अली मुंशी ने शेयर किया है.

सलमान को भेजा गया पहला न्योता

जहीर के मेकअप आर्टिस्ट राजू ने बताया कि जहीर ने अपनी शादी का पहला इनविटेशन सलमान खान को भेजा था.

उन्होंने बताया कि जहीर, सलमान खान के लाडले हैं. बचपन से ही जहीर को सलमान ने बहुत प्यार दिया है. शादी का फैसला करने से पहले भी उन्होंने सलमान खान को एक मैसेज किया था. जवाब में सलमान ने सहमति जताई थी.

सोनाक्षी सिन्हा के बाद उनकी मां और एक्ट्रेस पूनम सिन्हा की भी कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर वेडिंग वेन्यू की तरफ रवाना होते हुए दिखीं.

अभिनेत्री मनीषा कोइराला की इस सीरीज के दौरान सोनाक्षी सिन्हा से खास दोस्ती हो गई थी. हालांकि वो इस शादी में शामिल नहीं हो रही हैं. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाया और लिखा, ‘मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं..’

error: Content is protected !!