कलारचना

जाकर अपनी मां का साइज पूछो

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: तेलुगु एक्ट्रेस श्रव्या रेड्डी ने वाहियात सवाल पूछने वाले एक व्यक्ति को करारा जवाब दिया है. श्रव्या ने उससे कहा कि जाकर अपनी मां का साइज पूछों. दरअसल, एक लाइव शो के दौरान एक ने बेहूदगी से श्रव्या सा उसके ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया था जबकि शो 500 और 1000 रुपयों को बैन करने के बारे में चल रहा था. श्रव्या के जवाब का यह वीडियो सोशल मीडिया में वाइरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रव्या एक व्यक्ति पर जबरदस्त तरीके से भड़ास निकालती नजर आ रही हैं.

श्रव्या ने इस भद्दे सवाल का करारा जवाब देते हुए कहा कि जाकर अपनी मां से पूछो यही सवाल. श्रव्या का ये शो 500 और 1000 के नोट को बैन करने के फैसले को लेकर था.

सवाल सुनकर श्रव्या भड़क गईं और कहा कि क्या आप लोग पागल हैं. मैं यहां एक जरूरी मुद्दे पर बात कर रही हूं और आप लोग मेरी बॉडी को देख रहे हो. आप जैसे लोगों की वजह से देश बदनाम हो रहा है. मैं अपनी बॉडी शो नहीं कर रही हूं.

आपको बता दें कि श्रव्या रेड्डी को मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों और शॉर्ट मूवीज के लिए जाना जाता है. वो उनके पेज के जरिये फैन्स को जरूरी जानकारी देती रहती हैं. इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं.

error: Content is protected !!