सेक्स सीडी पर मंत्री राजेश मूणत ने दी सफाई

रायपुर | संवाददाता: सेक्स सीडी मामले में छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत सामने आये हैं. उन्होंने कहा कि विनोद वर्मा की जिस सेक्स सीडी के मामले में गिरफ्तारी हुई है और जिस कथित सेक्स सीडी के बारे में चर्चा हो रही है, वह पूरी तरह से फर्जी है.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की कथित सेक्स सीडी के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया है. वर्मा ने दावा किया है कि उनके पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री का सेक्स टेप था, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है. रायपुर के पंडरी थाने में प्रकाश बजाज नामक एक व्यक्ति ने कल एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी कि उन्हें फोन कर उनके आका को एक सेक्स सीडी के नाम पर बदनाम करने की धमकी दी गई है.


इसी मामले में सफाई देने के लिये भाजपा के नेता और मंत्रियों ने रायपुर में प्रेस कांफ्रेस की.

छत्तीसगढ़ में पीडब्‍ल्‍यूडी, आवास एवं पर्यावरण और परिवहन मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि राजनीतिक जीवन के 34 साल हो चुके हैं. छोटे पद से लेकर बड़े पद पर रहा. राजनीति में ऐसी गिरावट मैंने नहीं देखी.

उन्होंने कहा कि किसी की सीडी है तो 500 सीडी बनाने का औचित्य क्या है? मुख्यमंत्री से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से इस मामले पर जांच कराने को कहूंगा. मूणत ने कहा कि उनके पास किसी का भी फोन नहीं आया और ना ही उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई.

रायपुर से विधायक और युवा नेता राजेश मूणत ने कहा कि ये मेरी चरित्र हत्या का प्रयास है. जिस भी एजेंसी से जांच कराना चाहें, वो कर सकते हैं.

मंत्री मूणत ने कहा कि मेरे उपर जो चीज दिखा रहे हैं, घिनौना कृत्य करने की कोशिश की, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिये. मूणत ने कहा कि पूरी की पूरी सीडी फर्जी है. मैंने सीडी देखी है. देखकर ही कह रहा हूं, सीडी फर्जी है, फर्जी है, फर्जी है.

इधर पत्रकारों ने जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक से पूछा कि क्या सीडी कांड की जांच होने तक राजेश मूणत इस्तीफा देंगे तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की.

2 thoughts on “सेक्स सीडी पर मंत्री राजेश मूणत ने दी सफाई

  • October 27, 2017 at 22:30
    Permalink

    If still u r innocence…prove it without power and ministry…

    Reply
  • October 27, 2017 at 22:34
    Permalink

    Chattisgsrh phir Bihar ns ban pae…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!