अभिनेता होना सबसे बड़ा जुगाड़-पंकज त्रिपाठी

मुंबई | डेस्क : पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें अभिनेता बनना सबसे मुश्किल काम लगता था. लेकिन अभिनेता बनने के बाद उन्हें लगता है कि यही उनके जीवन का सबसे बड़ा जुगाड़ है.

अब जल्दी ही क्रिमिनल जस्टिस 2 का दूसरा सीजन 25 दिसंबर से डिज्नी-हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. पंकज इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.


उनका कहना है कि अगर मैं वकील होता तो माधव मिश्रा जैसा होता और अगर माधव मिश्रा अभिनेता होता तो वैसा ही होता, जैसे मैं आज से चार-पांच साल पहले था.

उन्होंने कहा-क्रिमिनल जस्टिस के वकील माधव मिश्रा के अपने चरित्र से मैं प्यार करता हूं. वह एक आम कामकाजी वर्ग का आदमी है, एक वकील, जो स्पीडी केस को सौंपने के बावजूद भी आत्मनिर्भरता और गरिमा की अंतर्निहित भावना उसे अपने नैतिक ट्रैक से दूर रखता है.

उन्होंने कहा-“इस भूमिका में मैं किरदार में व्यवहार करता हूं. मुझे कैमरे के लिए हर समय काम नहीं करना है. हमारे यहाँ चीखने चिल्लाने को अच्छा अभिनय मानते हैं और इस तरह के प्रदर्शनों को पुरस्कार देते हैं. क्रिमिनल जस्टिस के दौरान मैं चरित्र के साथ बना रहा. मैं माधव मिश्रा को एक महत्वाकांक्षी आदर्शवादी के रूप में देखता हूं, जो शहरी जंगल में फंसे छोटे शांत टॉवर हैं.”

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि “मेरी तत्काल सह-कलाकार अनुप्रिया गोयनका एक अच्छी अभिनेत्री हैं. इस बार हमारे साथ कास्ट में वास्तव में प्रतिभाशाली अभिनेता आशीष विद्यार्थीजी और दीप्ति नवलजी शामिल है. इसलिए मैं कहता हूं कि क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजन पहले की तुलना में बहुत अधिक दिलचस्प और पेचीदा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!