छेड़खानी करने वाला ‘बदमाश’ गिरफ्तार

पटना | समाचार डेस्क: महिलाओं और लड़कियों से छेड़छानी करने वाले बदमाश बंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह बंदर महिलाओं को तो छेड़ता था परन्तु पुरुषों को काटता था. बदमाश बंदर को गिरफ्तार करने पहुंची टीम के सदस्य पशु चिकित्सक का कहना है कि बंदर पहले पालतू रहा होगा वहीं उसने महिलाओं को छेड़ना सीख लिया होगा.

फिलहाल, ‘बदमाश’ के गिरफ्तार होने से महिलाओँ के साथ-साथ पुरुषों ने भी चैन की सांस ली है. घटना बिहार के अररिया जिले के बथनाहा गांव की है. गिरफ्तार होने के पहले इस ‘बदमाश’ ने 150 से ज्यादा महिलाओं को छेड़ा तथा पुरुषों को काटा था.


बंदर इतना चालाक था कि वन विभाग की टीम के हाथ ही नहीं आता था. उस बदमाश बंदर ने बथनाहा सहित आस-पास के क्षेत्र में अपने कृत्य से तबाही मचा रखी थी. पुरूषों को काट लेता था लेकिन महिलाओं को काटता नहीं था उनसे छेड़छाड़ करता था, जिससे महिलायें डरी हुई थीं.

लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय वन विभाग के अधिकारियों को दी और फोरेस्टर हेमचन्द्र मिश्रा के निर्देश पर विभागीय पदाधिकारी और कर्मियों ने कोशिश भी की मगर बंदर हाथ नही लगा.

बंदर के बढ़ते जुल्म को देखते हुए बथनाहा वन विभाग की टीम ने पटना वन विभाग की टीम से मदद मांगी जिसके बाद पटना वन विभाग की टीम बथनाहा पहुंची.

पटना वन विभाग की टीम ने बंदर को बहुत ही मुश्किल से ट्रेंक्यूलाइजर गन से घायल कर उसे अपने कब्जे में लिया, कब्जे में लेने के बाद उस बेहोश बंदर को जल्द जाकर बेतिया के घने जंगलों मे छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!