मोदी को लादेन बताने वाले 6 गिरफ्तार

त्रिचुर | समाचार डेस्क: पुलिस ने नरेंद्र मोदी को लादेन जैसा बताने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में एक कॉलेज के व्याख्याता एवं स्टाफ एडिटर गोपी और पत्रिका के डिजाइनर राजीव शामिल हैं. कॉलेज प्राचार्य एमएन कृष्णन कुट्टी के बीमार होने की वजह से गिरफ्तार नहीं किया गया.

गौरतलब है कि कुझूर के एक पॉलीटेक्निक कॉलेज की पत्रिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को आतंकवादी ओसामा बिन लादेन, एलटीटीई नेता प्रभाकरण, अमरीका के राष्ट्रपति रहे जॉर्ज बुश और तानाशाह एड़ोल्फ हिटलर की तस्वीरों के साथ छापा गया था. इन सभी लोगों की तस्वीर को नकारात्मक लोगों की तस्वीर के बतौर छापा गया था. अब जबकि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गये हैं, उनके समर्थकों ने कॉलेज की इस पत्रिका को लेकर स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


केरल की कुझूर पुलिस का कहना था कि इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल और चार छात्रों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था. थाने में जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है उनमें स्टॉफ एडिटर और प्रिंटिंग प्रेस के मालिक भी शामिल हैं. कल देर रात पुलिस ने इस मामले में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!