देश विदेश

विपक्ष फैक्ट्री में बनाता है मुद्दे-मोदी

भुवनेश्वर | संवाददाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने विरोधियों पर जम कर बरसे.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुये मोदी ने कहा कि विपक्ष हर चुनाव से पहले नए मुद्दे ईजाद करता है. बिहार चुनाव से पहले अवॉर्ड वापसी की गई. आजकल अवॉर्ड वापसी वाले कहां हैं? फिर दिल्ली चुनाव में चर्च पर हमले की बात उठाई गई. अब ईवीएम का मुद्दा उठाया जा रहा है. लगता है विपक्ष नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाता है.

तीन तलाक के मुद्दे पर अपना रुख साफ करते हुये नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीन तलाक से मुस्लिम बहनें कष्ट में हैं. उन्हें न्याय की जरूरत है. हमें इसके लिए कोशिश करनी चाहिए. इस मुद्दे पर जिला स्तर पर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वे संघर्ष नहीं चाहते, वे केवल न्याय चाहते हैं.

मोदी ने मुसलमानों के प्रति अपना प्रेम दर्शाते हुये कहा कि भाजपा को पिछड़े मुसलमानों पर एक कांफ्रेस बुलाना चाहिये. मुसलमानों में कुछ वर्ग पिछड़े हुए हैं. उन्हें पिछड़े वर्गों पर होने वाली चर्चा में शामिल करना चाहिए.

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तरप्रदेश की जीत को ऐतिहासिक बताते हुये कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को इससे बहुत उत्साहित होने की जरुरत नहीं है. पार्टी के लोगों को अपना व्यवहार संयमित रखना होगा. मोदी ने कहा कि नेता बड़बोलेपन से बचें. बयानबाजी न करें. अगर किसी को शिकायत है तो मुझ से बात करें.

error: Content is protected !!