ताज़ा खबरदेश विदेश

मोदी इसलिए परमात्मा वाली कहानी ले कर आए-राहुल गांधी

पटना | डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इसलिए परमात्मा वाली कहानी निकाली है ताकि सारे आरोप परमात्मा पर लगाए जा सकें.

बिहार के बख्तियारपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा-“चुनाव के बाद जब वो ही ईडी के लोग नरेंद्र मोदी से अदानी जी के बारे में पूछेंगे. तो नरेंद्र मोदी कहेंगे मैं नहीं जानता, परमात्मा ने कहा था.”

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “आप सबसे पहले युवाओं को ये बताइए कि आपने हिंदुस्तान के युवाओं को कितना रोजगार दिया, कितनी नौकरियां दी? आपने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी. आपने एक युवा को नौकरी नहीं दी? हिंदुस्तान में युवाओं को रोजगार नहीं मिल सकता है. पहले आपके पास नौकरी के लिए अलग-अलग रास्ते थे, आप सेना में जा सकते थे, पब्लिक सेक्टर में जा सकते थे, प्राइवेट सेक्टर में आपको रोजगार मिल सकता था. नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी जीएसटी लागू करके रोजगार के रास्ते बंद किए और सेना में अग्निवीर लागू करके जवानों को मजदूर बना दिया.”

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा भारतीय संविधान को चरणबद्ध तरीके से खत्म करने पर तुली हुई है, इंडिया ब्लॉक ऐसे किसी भी कोशिश का विरोध करेगा.

उन्होंने कहा कि राजाओं और महाराजाओं को कांग्रेस ने हटा दिया था. बीजेपी नए सिरे से अंबानी और अडानी की पसंद लेकर सामने आई है.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने बिजनेस दिग्गजों के कर्ज माफ कर दिए हैं, हम मनरेगा मजदूरी को ₹250 से बढ़ाकर ₹400 कर देंगे. हम भारतीय गरीबों को मिलने वाली फंडिंग की रकम को भारत के बाजार में लगाएंगे और सही मायनों में मेड इंडिया बनाएंगे.

राहुल गांधी ने कहा-“अग्निवीर योजना के माध्यम से, उन्होंने देश सैनिकों को मजदूर बना दिया है. हम अग्निवीर को रद्द कर देंगे और जैसा पहले होता था वैसा ही करेंगे. हर युवा भारत जानता है कि अग्निवीर का मतलब भारत के सैनिकों को मजदूर बनाना है.”

error: Content is protected !!